GMCH STORIES

तीन दिन में एलन  कोचिंग के  दो छात्रों ने की आत्महत्या

( Read 2071 Times)

30 Apr 24
Share |
Print This Page
तीन दिन में एलन  कोचिंग के  दो छात्रों ने की आत्महत्या

कोटा. अप्रैल। कोटा शहर में     तीन दिन में एलन कोचिंग के दो छात्रों ने की आत्महत्या,  भारत ने सुसाइड नोट में लिखा ’आई एम सॉरी पापा’ 5 मई कोटा में नीट की तैयारी करके कोचिंग स्टूडेंट ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा-  ’आई एम सॉरी पापा।’ स्टूडेंट धौलपुर का रहने वाला था। वह भांजे के साथ जवाहर नगर के तलवंडी प्राइवेट सेक्टर में एक मकान में पीजी में रहता था। घटना मंगलवार सुबह 11 बजे की है।

पुलिस ने बताया सुसाइड करने वाला स्टूडेंट भरत राजपूत (20) है। भरत के भांजे रोहित ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब दस बजे वह कटिंग करवाने के लिए बाजार गया था। तब उसका मामा भरत सोकर उठा था। वह कुछ देर में आने की बात कहकर निकला था। करीब 11 बजे वह वापस आया। उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उसने कई बार भरत को आवाज लगाई, लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो मकान मालकिन मंजू को बताया। इसके बाद उन्होंने खिड़की से देखा तो भरत फंदे पर लटका हुआ था। उसने चद्दर से फंदा लगा लिया था।

कोटा के जवाहर नगर थाना इलाके स्थित इस घर में भरत किराए पर अपने भांजे के साथ रहता था। यह देख मकान मालकिन ने आस-पास के लोगों को सूचना दी। सूचना पर आस-पास रहने वाले कोचिंग छात्र पहुंचे और दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची । छात्र भरत के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। रोहित ने बताया कि पांच मई को उनका एग्जाम था।

ये सुसाइड नोट भरत के कमरे से मिला है। तीसरी बार देनी थी परीक्षा रोहित ने बताया कि भरत नीट की तैयारी कर रहा था। इस साल उसका तीसरा अटेम्प्ट था। पहले दो साल उसने कोटा में ही रहकर तैयारी की, लेकिन उसका सिलेक्शन नहीं हो सका। ऐसे में तीसरी साल फिर वह तैयारी करने आया था। रोहित भी दो साल से कोटा में तैयारी कर रहा है, यह उसका दूसरा साल था। रोहित ने बताया कि पढ़ाई को लेकर कोई टेंशन की बात कभी नहीं हुई। न ही भरत ने कभी कोई ऐसी बात की। रोहित के अनुसार भरत की पढ़ाई भी ठीक चल रही थी। कोचिंग टेस्ट में भी उसके ठीक-ठाक नंबर आ रहे थे। सोमवार रात को भरत मोबाइल देख रहा था। पढ़ाई के बाद मोबाइल कुछ देर देखा और उसके बाद सो गया था। सुबह नौ बजे करीब वह उठा था।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like