GMCH STORIES

निम्स यूनिवर्सिटी में होगा 10वीं सीईओ इंटरनेशनल कांग्रेस का आयोजन 

( Read 1595 Times)

28 Apr 24
Share |
Print This Page
निम्स यूनिवर्सिटी में होगा 10वीं सीईओ इंटरनेशनल कांग्रेस का आयोजन 

जयपुर, , निम्स यूनिवर्सिटी जयपुर ने इस वर्ष 10वीं सीईओ इंटरनेशनल कांग्रेस के आयोजन की घोषणा की है। जिसमे देश-विदेश की विख्यात संगठनों, कंपनियों और औद्योगिक जगत के  सीईओ प्रतिभागिता निभाएंगे। वैश्विक व्यापार जगत के दिग्गजों, वैश्विक शिक्षाविदो, नवप्रवर्तकों और विचारकों का यह महाकुम्भ निम्स को ग्लोबल और इंटरनेशल डोमेन की और ले जाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण प्रयास है। यह कार्यक्रम निम्स यूनिवर्सिटी के लिए वैश्विक संवाद, नवाचार और आपसी सहयोग के लिए एक सशक्त केंद्र के रूप में कार्य करने का एक अद्वितीय अवसर प्रदान करेगा, जिससे वैश्विक स्तर पर सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन में महत्वपूर्ण योगदान प्राप्त होगा। यह इंटरनेशनल कांग्रेस वर्तमान ग्लोबल वैश्विक चुनौतियों पर चर्चा करने और अभिनव समाधानों की पहचान करने के लिए एक वैश्विक मंच के रूप में काम करेगी। सीईओ इंटरनेशनल कांग्रेस एक हॉलमार्क इवेंट है जिसका उद्देश्य वैश्विक व्यापार परिदृश्य को आकार देने वाले प्रमुख मुद्दों पर चर्चा और विचार-विमर्श करने के लिए दुनिया भर के सीईओ, उद्योग विशेषज्ञों, नीति निर्माताओं और शिक्षाविदों को एक साथ एक मंच पर लाना है।

डॉ. बी.एस. तोमर-चेयरमैन, निम्स यूनिवर्सिटी नें 10वीं सीईओ अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस की मेजबानी के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करते हुए कहा कि, हमारी लिए अत्यंत सौभाग्य की बात है की निम्स यूनिवर्सिटी जयपुर को उद्योग जगत के वैश्विक दिग्ज्जो और नवप्रवर्तकों की इस प्रतिष्ठित सभा की मेजबानी करने का अवसर प्राप्त हुआ है। यह सम्मेलन उद्योग जगत को अपनी अंतर्दृष्टि साझा करने, अन्तराष्ट्रीय आपसी सहयोग को बढ़ावा देने और व्यावसायिक दुनिया में सकारात्मक बदलाव लाने के कि दिशा में मील का पत्थर साबित होगा। 

प्रो.अमरिका सिंह सलाहकार निम्स यूनिवर्सिटी एवं पूर्व कुलपति ने कहा कि उद्योग जगत के विभिन्न अग्रणी दिग्ज्जो के साथ निम्स द्वारा मेजबानी का अवसर हमारे लिए सौभाग्य के साथ प्रदेश में निम्स यूनिवर्सिटी के विकास गाथा का साक्षी हैं, हमने विश्विद्यालय के सशक्तिकरण और नवाचार के माध्यम से नवीन अवसरों का सृजन किया हैं। प्रतिभागियों को प्रसिद्ध वक्ताओं से मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करने, अभिनव समाधान तलाशने और दुनिया भर के शीर्ष अनुभवी लोगो के साथ सार्थक संबंध बनाने का अवसर मिलेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Education News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like