GMCH STORIES

टाइटंस ने सारस्वत स्पोट्र्स क्लब को हराया

( Read 2069 Times)

05 Mar 24
Share |
Print This Page
टाइटंस ने सारस्वत स्पोट्र्स क्लब को हराया

उदयपुर। लेकसिटी के फील्ड क्लब मैदान पर चल रहे मेवाड़ कप के दूसरे सीजन के दूसरे दिन दो मुकाबले खेले गए। इसमें टाइटंस क्लब ने सारस्वत स्पोट्र्स क्लब को बड़े स्कोर वाले मुकाबले में 19 रन से हरा दिया। हालांकि सारस्वत स्पोट्र्स क्लब के अनमोल के 44 गेंदों में 91 रन का योगदान दिया, लेकिन वे टीम को जीत की दहलीज तक नहीं ले जा सके।
आयोजक नमन अग्रवाल और कुलदीप आमेरिया ने बताया कि टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 219 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें रोहन ने छह छक्कों और सात चौकों की मदद से 82 और करण लांबा ने 26 बॉल पर दो छक्कों व चार चौकों की मदद से 44 रन बनाए। जवाब में जीत का लक्ष्य लेकर उतरी सारस्वत स्पोट्र्स क्लब की टीम छह विकेट खोकर 200 रन ही बना सकी और 19 रन से मुकाबला हार गई। वहीं दूसरी ओर मेवाड़ टूरिज्म क्लब ने प्रतियोगिता की लगातार दूसरी जीत दर्ज की। जीआर क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते आठ विकेट खोकर 179 रन बनाए। इसमें दिव्य गजराज ने 55 और रोहित खींचड़ ने 49 रन का योगदान दिया। जवाब में मेवाड़ टूरिज्म की टीम ने 17.4 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य अर्जित कर लिया। एमडी ने 62 रन बनाए। दोनों मुकाबलों के दौरान हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों का गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव एवं नौ बार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मैनेजर रहे अनिल पटेल ने पुरस्कार वितरित किए। पटेल वल्र्ड कप क्रिकेट फाइनल के दौरान भी भारतीय टीम के मैनेजर थे।
पिम्स हॉस्पिटल उमरड़ा और मिराज पाइप्स एंड फिटिंग के सहयोग से शुरू हुए दूसरे सीजन में रवि बिश्नोई, राहुल चाहर, वैंकटेश अय्यर, शिवम मावी, महिपाल लोमरोर, कुणाल सिंह राठौड़, अभिजीत तोमर, रिपल पटेल, सौरभ चौहान, कमलेश नागरकोटी सहित कई नामी क्रिकेटर भाग ले रहे हैं। आयोजक हर्षित धाबाई और बिलाल अख्तर ने बताया कि दर्शकों के लिए भी प्रतिदिन विशेष इनाम रखे गए हैं। प्रतियोगिता के फाइनल में लक्की ड्रॉ भाग्यशाली दर्शक को इलेक्ट्रिक स्कूटर दिया जाएगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News , Pacific Umarada
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like