GMCH STORIES

रवि बिश्नोई की तूफानी पारी, स्पार्टन्स क्रिकेट एकेडमी आठ विकेट से जीती

( Read 2339 Times)

07 Mar 24
Share |
Print This Page
रवि बिश्नोई की तूफानी पारी, स्पार्टन्स क्रिकेट एकेडमी आठ विकेट से जीती

अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रवि बिश्नोई की तूफानी पारी, स्पार्टन्स क्रिकेट एकेडमी आठ विकेट से जीती


उदयपुर। लेकसिटी के फील्ड क्लब मैदान पर चल रही मेवाड़ कप प्रतियोगिता में जोधपुर की स्पार्टन्स क्रिकेट एकेडमी ने अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रवि बिश्नोई की तूफानी पारी की बदौलत पीआईएमएस क्लब उदयपुर को एकतरफा मुकाबले में आठ विकेट से हरा दिया। बिश्नोई ने 52 गेंदों की अपनी पारी में सात छक्के और आठ चौके लगाए।
आयोजक नमन अग्रवाल और कुलदीप आमेरिया ने बताया कि पीआईएमएस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 153 रन का स्कोर खड़ा किया। फैजल रशीद ने नाबाद 41 रन का योगदान दिया। वहीं आईपीएल खिलाड़ी स्पार्टन्स के हरप्रीत ब्रार ने दो विकेट लिए। जवाब में स्पार्टन्स की टीम ने दो विकेट खोकर मात्र 14.4 ओवर में ही जीता का लक्ष्य हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच रवि बिश्नोई रहे।
आदित्य रियल एस्टेट आठ रन से जीता :
आयोजक बिलाल अख्तर और हर्षित धाबाई ने बताया कि इससे पहले खेले गए मुकाबले में आदित्य रियल एस्टेट ने दिल्ली चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब को रोमांचक मुकाबले में आठ रन से हरा दिया। आदित्य रियल एस्टेट ने पहले बल्लेबाजी करते 6 विकेट खोकर 186 रन बनाए। इसमेंं सौरव चौहान ने तेज तर्रार 24 गेंदों में दो छक्कों व तीन चौकों की मदद से 40 रन बनाए। जवाब में दिल्ली चैलेंजर्स की टीम निर्धारित ओवर में सात विकेट खोकर 178 रन ही बना सकी और आठ रन से मुकाबला हार गई। दिल्ली के धीरूसिंह ने 60 और रित्विक रॉय ने 53 रन का योगदान दिया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। पिम्स हॉस्पिटल उमरड़ा और मिराज पाइप्स एंड फिटिंग के सहयोग से शुरू हुए दूसरे सीजन में रवि बिश्नोई, राहुल चाहर, वैंकटेश अय्यर, शिवम मावी, महिपाल लोमरोर, कुणाल सिंह राठौड़, अभिजीत तोमर, रिपल पटेल, सौरभ चौहान, कमलेश नागरकोटी सहित कई नामी क्रिकेटर भाग ले रहे हैं।
छक्कों-चौकों पर लगातार हूटिंग :
फील्ड क्लब की ग्रीन घास पर खेले जा रहे मुकाबलों को देखने के लिए शहरवासियों और खेलप्रेमियों में उत्सुकता बनी हुई है। बुधवार को प्रदेश के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रवि बिश्नोई की अतिशी पारी से खेलप्रेमी रोमांचित हो उठे। बिश्नोई के चौकों और छक्कों की बरसात पर दर्शक हूटिंग किए बिना नहीं रह सके।

 

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News , Pacific Umarada
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like