GMCH STORIES

लडकियों व महिलाओं के प्रति अपने नजरिये को बदलें पुरूष- जस्सी गिल

( Read 18283 Times)

30 Sep 18
Share |
Print This Page
लडकियों व महिलाओं के प्रति अपने नजरिये को बदलें पुरूष-  जस्सी गिल
उदयपुर। लोगों को लडकियों और महिलाओं के प्रति अपनी नजर के साथ नजरिया भी बदलना पडेगा। हम अभी तक किसको कौनसे कपडे पहनने चाहिये कौनसे नहीं पहनने चाहिये इनमें ही उलझ रहे हैं जबकि अमरीका देखो इस सोच से कई गुना उूपर उठ कर आज दुनिया का सुपर पावर बन कर बैठा है। यह विचार पंजाबी सिंगर जस्सी गिल ने रविवार को फैषन स्टार द्वारा आयाजित किये जा रहे फैषन षो के फिनाले से पूर्व एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। फैषन की भारतीय संस्कृति से मेल नहीं खाने के सवाल पर भी उन्होंने कहा कि यह तो लोगों की सोच के उूपर ही निर्भर है। हमारी संस्कृति तो सारी दुनियासे महान है। हमारी संस्कृति में ऐसा कह नहीं लिखा है कि किसको कौनसे कपडे पहनने हैं और कौनसे नहीं। हमें देष को आगे बढाना है तो हमें समय के साथ चलते हमारी सोच भी गदलनी पडेगी।
बिग बॉस फेन अर्शी खान ने कहा कि वह राजस्थान में कई षहरों जैसे जयपुर, जोधपुर गई हूं लेकिन उदयपुर जैसा षहर जैसा मुझे राजस्थान में कोई षहर नहीं मिला। यह षहर सुन्दर तो है ही,यहां के लोग,कला और संस्कृति ने उन्हें काफी प्रभावित किया है। खास कर**यहां का खाना दाल बाटी,कडी तो इतनी मजेदार होती है कि इसके बारे में क्या कहें। उन्होंने कहा कि बिग बॉस से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है।
म्यूजिक कम्पोजर इक्कासिंह ने कहा कि वह पहली बार उदयपुर आये हैं। उन्हें यहां की सुन्दरता एवं संस्कृति ने बहुत प्रभावित किया है।
इस दौरान फैषन स्टार के निदेषक आयुश गुप्ता, दामिनी षर्मा,म्यूजिक रेपर एबी रॉक स्टार, सुपर मॉडल षबा खान, कमल किषोर, डिजायनर बूझी एवं अजय सिन्हा भी लाभगढ पैलेस में

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bollywood News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like