GMCH STORIES

कांग्रेस के "न्याय पत्र" के सामने मोदी की गारंटी फेल होगी

( Read 3519 Times)

24 Apr 24
Share |
Print This Page
कांग्रेस के "न्याय पत्र" के सामने मोदी की गारंटी फेल होगी

खेरवाड़ा विधानसभा में बूथ अध्यक्षों एवम बूथ प्रतिनिधियों की बैठक सम्पन्न।

उदयपुर,  लोकसभा चुनाव में उदयपुर देहात जिला कांग्रेस के अंतर्गत आने वाली खेरवाड़ा विधानसभा में बूथ अध्यक्ष एवम बूथ प्रतिनिधियों की बैठक ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में सपन्न हुई।

 


उदयपुर देहात जिला कांग्रेस प्रवक्ता डॉ संजीव राजपुरोहित ने बताया कि उदयपुर लोकसभा की खेरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों एवम बूथ प्रतिनिधियों की बैठक संपन्न हुई जिसमे मतदान के पूर्व तैयारी के लिए बूथ अध्यक्ष एवम बूथ प्रतिनिधियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

खेरवाड़ा विधायक डॉ दया राम परमार ने बैठक में उपस्थित बूथ अध्यक्ष एवम बूथ प्रतिनिधियों को कहा कि ने आप सभी अपने-अपने बूथ क्षेत्र के मतदाताओं से सम्पर्क कर केन्द्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को बतातें हुए उन्हें यह भी बताये कि अगर भाजपा पुन: सत्ता में आती हैं तो देश के संविधान और लोकतंत्र को खतरा हो जायेगा।     

    डॉ परमार ने ब्लॉक कांग्रेस के मण्डल अध्यक्षों को निर्देश दिए कि वे मण्डल, पंचायत इकाई एवं बूथ समितियों को सक्रिय करे। साथ ही हर घर में जाकर कांग्रेस गारंटी कार्ड को देकर हर परिवार को कांग्रेस गारंटी के बारे में विस्तृत रूप से बताएं। अगर हमने घर-घर जाकर आमजन को कांग्रेस न्याय पत्र और मोदी की जुमला रूपी गारंटी के अंतर को समझा दिया तो निश्चित ही आमजन का विश्वास कांग्रेस के साथ होगा। क्योंकि इतिहास उठा कर देख लीजिए कांग्रेस ने जो कहा वो किया चाहे केंद्र में यूपीए सरकार के समय किसानों के कर्ज माफी हो चाहे राजस्थान की पूर्ववर्ती अशोक गहलोत जी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के समय हुए जनउपयोगी निर्णयों को देखे तो साफ पता लगता है कि कांग्रेस जो कहती है वो करती है। जबकि 2014 में जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है उन्होंने हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देने, किसानों की आय दुगुनी करने की बात कही जो कि जुमला साबित हुई। बस हम ये सब जानकारी आमजन तक पहुंचानी है।

डॉ परमार ने यह भी कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद से भाजपा में निराशा का माहोल है। हम पहले चरण के मतदान में राजस्थान में बहुत अंतर से चुनाव जीत रहे है इसीलिए भाजपा पूरी तरह बौखला गई है।

डॉ परमार ने कहा कि हम आमजन को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित भी करना है और कांग्रेस प्रत्याशी श्री ताराचंद मीणा के पक्ष में मतदान करने की अपील भी करनी है।

बैठक में खेरवाड़ा विधायक डॉ दया राम परमार, उदयपुर देहात जिला कांग्रेस कमेटी संगठन महासचिव गजेन्द्र कोठारी, महेंद्र डामोर, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी खेरवाडा के अध्यक्ष दिनेश मीणा, प्रवक्ता गणेश मीणा, उपाध्यक्ष फैज मोहम्मद मकरानी, लाला भाई गमेती, अब्दुल रज्जाक मकरानी, शान्ति लाल कसोटा ,  ब्लॉक महासचिव अमृत लाल सालवी, मण्डल अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह गरासिया, केशव खराडी, थावरचन्द डामोर, बसन्त कुमार सोलवीया, सरपंच अजेय डामोर, कल्पेश डामोर, किशोर भगोरा, बाबूलाल मीणा,रुप सिंह फनात, रमेश पारगी, ब्लॉक कांग्रेस आदिवासी अध्यक्ष लक्ष्मण डामोर, पूर्व सरपंच हरीश खराडी, जीवन प्रकाश डोडियार, साकरचन्द लट्टा,वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता थावरचन्द लट्टा सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like