GMCH STORIES

जिस मंडल से भाजपा के प्रहलाद गुंजल की हार हुई उस मंडल से बिरला पांच हजार प्लस वोटो से जितना चाहते है

( Read 2501 Times)

20 Mar 24
Share |
Print This Page
जिस मंडल से भाजपा के प्रहलाद गुंजल की हार हुई उस मंडल से बिरला पांच हजार प्लस वोटो से जितना चाहते है

कोटा  बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारी में मुस्तैदी से जुट गई। जीत को पक्का करने और वोटो को अपने पक्ष में करने और अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए  बैठकों का दौर शुरू हो गया। इसी क्रम में मंगलवार को कोटा स्टेशन मंडल की बैठक भीमगंज मंडी क्षेत्र के हरिओम वेंकट होल में संपन्न हुई। बीजेपी शहर जिला अध्यक्ष राकेश जैन ने सभी मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में पूरी तरह सक्रिय होने का आव्हान किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि इस बार पूरे देश में सबसे ज्यादा मतों से सांसद ओम बिरला की जीत होनी चाहिए।

बीजेपी के कोटा बूंदी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याक्षी ओम बिरला के समर्थन में घर घर जाकर प्रचार करने, नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने में जुट जाने को कहा। मोदी के दस साल कार्यकाल से जनता मतदाताओं को कनेक्ट करने को कहा।

बैठक में बीजेपी प्रत्याक्षी ओम बिरला के बड़े भाई हरी कृष्ण बिरला ने कोटा मंडल के कार्यकर्ताओं से संकल्प लिया कि इस बार स्टेशन मंडल से पांच हजार प्लस वोटो से जीत होगी। हरिकृष्ण बिरला इस बार सख्त नजर आए और उन्होंने सख्त लहजे में कार्यकारिणी में नहीं आने वाले लोगों को हटाने और उनके स्थान पर नए लोगों को जगह देने के लिए पाबंद किया। वह इस बात पर भी नाराज नजर आए की बैठक में जितने लोगों की संख्या होनी चाहिए थी उतनी मौजूद नहीं है।इस इस बैठक में भाजपा के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल के समर्थक नजर नहीं आए।जिन्होंने भी बूथ मैनेजमेंट से लेकर बिरला को तीसरी बार जीतने का आव्हान किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like