GMCH STORIES

शासन प्रशासन पर लगाए लोगों को डराने धमकाने के आरोप

( Read 905 Times)

25 Apr 24
Share |
Print This Page
शासन प्रशासन पर लगाए लोगों को डराने धमकाने के आरोप


के डी अब्बासी 
कोटा : कोटा बूंदी लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार प्रहलाद गुंजल ने बुधवार को कोटा शहर में जन संघर्ष व जन समर्थन यात्रा निकाल कर वोट मांगे।
गुंजल ने कहा कि बिरला जी के दस साल के कर्मों की किताब जांच लो मेरी गारंटी है एक वोट नहीं मिलेगा ताकतवर कुर्सी पर बैठने के बाद भी आपने क्षेत्र के साथ कोई न्याय नहीं किया।
गुंजल ने कहा कि मैं हमेशा से एक बात का पक्षधर रहा हूं सरकारे सुरक्षा की गारंटी होती है भय का कारण नहीं और जब-जब सरकारे भय का कारण बनी है तो मशाल हाथ में लेकर जनता आई है और सरकारों को सिंहासन से नीचे का रास्ता दिखाया है। इसीलिए आज जनता बिरला जी को जमीन पर लाने का मन बना चुकी है। गुंजल ने अपील करते हुए कहा कि आप हर चुनाव में विश्वास देते हैं मूल्यांकन कीजिए किस व्यक्ति ने आपका विश्वास लेकर आपका कितना जीवन बदल दिया मैं इस बात का आश्वासन देता हूं यदि आपने मुझ पर विश्वास जताया तो मैं आपकी विश्वास को टूटने नहीं दूंगा ।
गुंजल ने कहा कि यह चुनाव मेरा नहीं है यह आपका चुनाव है। अब यह चुनाव बीजेपी कांग्रेस का नहीं अभिमान वर्सेस स्वाभिमान का चुनाव हो गया है। एक तरफ दस साल सत्ता के नशे में अहंकारी होकर जनता, कार्यकर्ता को अपना गुलाम समझने वाले लोग हैं तो वहीं दूसरी तरफ जनता व कार्यकर्ता के लिए अपना राजनीतिक अस्तित्व भी दाव पर लगा देने वाला आपका बेटा है। उन्होंने कहा कि दस साल सांसद के साथ पांच साल लोकसभा अध्यक्ष रहे बिरला जी ने जनता से किये वादों को भुलाकर अपना व अपने परिवार का साम्राज्य बढ़ाने वालों के पास कोटा बूंदी संसदीय क्षेत्र में एक उपलब्धि नहीं है बताने को । गुंजल ने कहा कि जो 10 साल पैर पर पैर रखकर बैठे जनता व कार्यकर्ताओं से पैर छूआते रहे वो जमीन पर उतरकर काम करने की नसीहत दे रहे हैं। बिरला जी पूरा शहर कह रहा है कि अपने दस साल काम के नाम पर मीठी गोलियां बांटने के सिवा कुछ नहीं किया अब जब जनता आपसे आपके दस साल के काम पूछ रही है तो आप इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। आपने बिरला जी को दो दो बार आशीर्वाद दे दीया ये वोट भरोसा है, आंखों का सपना है। पांच साल में एक बार आता हे। में वोट दूंगा मेरा वोट मेरे साथ न्याय करेगा, मेरे साथ इंसाफ करेगा और मेरे गांव के विकास के रास्ते बनायेगा। गांव की गरीब की, जवान की, किसान की तकलीफ मेरा वोट कम करेगा। आपने दो बार बिरला जी को वोट दिया, सपना देखा मैं आज आपसे पूछ रहा हूं दस साल में आपके कितने सपने पूरे हुए यदि सपने टूटे हैं तो उनका तीसरी बार वोट मांगने का अधिकार ही नहीं बनता।
इस दौरान जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी, महिला प्रदेश अध्यक्ष राखी गौतम, नरेश मीणा, शिवकांत नंदवाना, महापौर मंजू मेहरा, उपमहापौर सोनू कुरैशी, पवन मीणा, नईमुद्दीन गुडडू, शिवराज गुंजल, अमित धारीवाल, जफर मोहम्मद, क्रांति तिवारी सहित पार्षद, कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता शामिल थे।


प्रत्येक समाज व शासन प्रशासन कर रहा 100% मतदान की अपील

 गुंजल ने कहा कि देशवासी लोकतंत्र का बसंत पर्व मना रहे हैं हर व्यक्ति की इसमे भागीदारी हो इसी के चलते प्रत्येक समाज, स्वयंसेवी संस्थाएं, शासन, प्रशासन सहित सभी राजनीतिक दल 100% मतदान की अपील कर रहे हैं। ऐसे में यदि कांग्रेस कार्यकर्ता 100% मतदान की अपील कर रहे हैं तो इसमें आपत्ति क्या है। उन्होंने कहा कि अपनी निश्चित हार से बौखलाये बिरला जी अब तुष्टिकरण की राजनीति पर उतर आए हैं परंतु कोटा बूंदी की जनता उन्हें इस बार सबक सिखाने का मन बना चुकी हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like