GMCH STORIES

उदयपुर जनता की सुविधाओं हेतु पारस हेल्थ, ने तीन हेल्थ कार्ड लांच किए

( Read 1213 Times)

27 Apr 24
Share |
Print This Page
उदयपुर जनता की सुविधाओं हेतु पारस हेल्थ, ने तीन हेल्थ कार्ड लांच किए

उदयपुर | उदयपुर की जनता के समग्र स्वास्थ्य हेतु व सही समय पर किफायती इलाज मिलने के उद्देश्य से पारस हेल्थ में हेल्थ कार्ड लांच किया गया। यह हेल्थ कार्ड तीन प्रकार के हैं जिनमें प्रिविलेज कार्ड, पड़ोस कार्ड और स्कूल कार्ड से हर स्तर के लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हो सकेंगी। 4 प्रमुख ब्रांड मूल्यों जैसे- करुणा , सुगमता,मितव्यता, उत्कृष्टता के साथ ये हेल्थ कार्ड लॉन्च किए गए। 
पारस हेल्थ, उदयपुर में हेल्थ कार्ड से संबंधित आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. के.सी. जैन, सीनियर कंसल्टेंट फिजिशियन, भवर सेठ: प्रेसिडेंट, महाराणा प्रताप वरिष्ठ नागरिक संघ ,दिलीप सिंह यादव: मिरांडा स्कूल के डायरेक्टर, भूपेन्द्र श्रीमाली: शोभागपुरा के सरपंच, सहित अन्य स्थानीय लोग भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में हेल्थ कार्ड के महत्व के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई और लोगों को उचित परामर्श भी दिए गए।
डॉ. एबेल जॉर्ज: पारस हेल्थ, उदयपुर के फैसिलिटी डायरेक्टर ने बताया कि यह हेल्थ कार्ड हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जिससे उन्हें एक समुचित व किफायती इलाज एक ही स्थान पर जल्द से जल्द मिल सके। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि यह हेल्थ कार्ड से हर वर्ग के लोगों को लाभ देने का प्रयास है । प्रिविलेज कार्ड द्वारा परिसर डॉक्टरों और उनके परिवारों को स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ मिलेगा तो वहीं नेबहुड् कार्ड से परिवार के मुखिया और परिवार के अन्य सदस्यों को यह लाभ प्राप्त होगा। यही नहीं स्कूली बच्चों और शिक्षकों को ध्यान में रखते हुए स्कूल कार्ड भी लॉन्च किया गया है जिसमें स्कूल के बच्चों, शिक्षकों और अभिभावकों को स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ प्राप्त होगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Health Plus , Paras Health News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like