GMCH STORIES

विश्व हिन्दू परिषद द्वारा आयोजित बैठक में...

( Read 2246 Times)

18 Feb 24
Share |
Print This Page

विश्व हिन्दू परिषद द्वारा आयोजित बैठक में...

श्रीगंगानगर, आज श्रीगंगानगर जिले में विश्व हिन्दू परिषद द्वारा आयोजित बैठक में बड़े उत्साह और जोश के साथ विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रांत मंत्री श्री परमेश्वर जी जोशी का सानिध्य था और उन्होंने अपने सुझाव और मार्गदर्शन से इस कार्यक्रम को महत्वपूर्ण बनाया।

बैठक में बातचीत का मुख्य विषय था आगामी कार्यक्रमों का निर्माण और उनके संचालन का योजना बनाना। इसके तहत सत्संग, संपर्क, बलोपासना, शक्ति साधना केंद्र, और अन्य कई गतिविधियां शामिल हैं। इन गतिविधियों का उद्देश्य देशभक्ति और संस्कृति को बढ़ावा देना है।

प्रांत मंत्री श्री परमेश्वर जी जोशी ने अपने संबोधन में कहा कि संगठनों को मिलकर जनता में देशभक्ति की भावना को बढ़ावा देना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए।

बैठक में भाग लेने वाले सभी प्रतिनिधियों ने अपनी जिम्मेदारियों और कार्यों पर चर्चा की और यह निर्णय लिया कि सम्पर्क और समन्वय में मजबूती बनाए रखा जाए ताकि कार्यक्रम सफलता से संपन्न हो सके।

बैठक के समापन पर सभी उपस्थित व्यक्तियों ने आगामी कार्यक्रमों के लिए अपना समर्थन जताया और संगठन की भव्यता को बढ़ाने का संकल्प किया।

इस समारोह में उपस्थित श्रद्धालुओं ने भी अपनी भावनाओं को साझा करते हुए देशभक्ति और संस्कृति के प्रति अपना समर्पण प्रकट किया।

सभी ने यह सुनिश्चित किया कि आगामी कार्यक्रमों में जनता को देशभक्ति और संस्कृति की ऊँचाईयों तक पहुँचाने के लिए सजग रहेंगे।

बैठक की अध्यक्षता श्री परमेश्वर लाल जोशी प्रांत मंत्री द्वारा की गई, सभी उपस्थित प्रतिनिधियों ने अपने विचार साँझा किये।  उमाशंकर मित्तल - जिला अध्यक्ष, मोहनलाल ग्रोवर - जिला मंत्री, भूपेश वैष्णव - संगठन मंत्री, राजकुमार शर्मा - नगर प्रचार मंत्री, दीपक सारस्वत - सहसंयोजक, जिला सहसंयोजक बजरंग दल, सुशील बिश्नोई - जिला सुरक्षा प्रमुख, बजरंग दल, आशीष राठौर - नगर मंत्री, देशवीर सिंह गौड़ - धर्म प्रसार नगर प्रमुख, महेंद्र कुमार - बजरंग दल, सुशील कुमार अग्रवाल - समरसता प्रमुख, प्रियंका चौधरी - जिला मातृशक्ति सहसंयोजिका, किरण राठौड़, नीलम अग्रवाल- जिला दुर्गावाहिनी सहसंयोजिका,  उर्मिला कासनिया -मातृशक्ति नगर संयोजिका, कर्मजीत कौर -अग्रसेन प्रखंड सहसंयोजिकासंतोष कुमार गुप्ता, राहुल, दीपक कपूर, पिंकी कपूर, शारदा देवी, ममता राव, इन्दु राव व अन्य देश भक्तों ने मीटिंग में भाग लिया।  


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Shri Ganga NagarNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like