GMCH STORIES

राजस्थान कृषि महाविद्यालय, उदयपुर के 11 विद्यार्थियों का चयन

( Read 920 Times)

23 Apr 24
Share |
Print This Page

राजस्थान कृषि महाविद्यालय, उदयपुर के 11 विद्यार्थियों का चयन

उदयपुर|  महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के संघटक राजस्थान कृषि महाविद्यालय, उदयपुर के 11 विद्यार्थियों का विभिन्न पदों पर चयन हुआ ।

महाविद्यालय के अधिष्ठाता डाॅं0 लोकेश गुप्ता ने बताया कि कृषि वैज्ञानिक चयन मण्डल, नई दिल्ली द्वारा आयोजित लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के बाद 07 विद्यार्थियों का ’’विषय विशेषज्ञ’’ (एस.एम.एस.) एवं वरिष्ठ तकनीकी अधिकारी के पद पर चयन हुआ है जोकि महाविद्यालय के लिये एक गौरव की बात है । इसी प्रकार नेशनल फर्टिलाईजर लिमिटेड में 04 विद्यार्थियों का सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक के पद पर चयन हुआ है ।

महाविद्यालय के विद्यार्थियों को मिली सफलता पर महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, उदयपुर के कुलपति डाॅं0 अजित कुमार कर्नाटक ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुये सफल विद्यार्थियों को हार्दिक शुभकामनाऐं दी ।

महाविद्यालय के सहायक अधिष्ठाता छात्र कल्याण डाॅं0 रामहरि मीणा ने बताया कि विद्यार्थी प्रकाश चन्द गुर्जर, राजाराम बुनकर, विनोद कुमार व कालूराम का चयन विषय विशेषज्ञ (एस.एम.एस.) के पद पर हुआ जबकि ओम प्रकाश चैधरी, गौतम चैपड़ा एवं मीनाक्षी मीणा का चयन वरिष्ठ तकनीकी अधिकारी के पद पर हुआ तथा नेशनल फर्टिलाईजर लिमिटेड द्वारा आयोजित साक्षात्कार में विद्यार्थी सुमित कुमार, विमल कुमार, लक्ष्मण एवं मनीश तॅंवर का सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक के पद पर चयन हुआ है । इस अवसर पर महाविद्यालय के अधिष्ठाता      डाॅं0 लोकेश गुप्ता ने विद्यार्थियों के चयन पर खुशी जाहिर करते हुऐ सफल विद्यार्थियों को बधाई प्रेषित की ।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like