GMCH STORIES

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने मूडअपTM रेफ्रिजरेटर के साथ एलजी ऑबजेट कलेक्शन किया गया लॉन्‍च

( Read 2926 Times)

24 Mar 24
Share |
Print This Page
एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने मूडअपTM  रेफ्रिजरेटर के साथ एलजी ऑबजेट कलेक्शन किया गया लॉन्‍च

भारत के प्रमुख कंज्‍यूमर ड्यूरेबल ब्रैंड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने भारत की मशहूर फैशन डिजाइनर जोड़ी गौरी और नैनिका के सहयोग में एलजी मूडअपTM रेफ्रिजरेटर का अनावरण किया है। कंपनी ने लैक्‍मे फैशन वीक के दौरान इस रेफ्रिजरेटर के साथ अपने नये कलेक्‍शन को लॉन्‍च किया। यह कलेक्‍शन एलजी मूडअपTM के 1.7 लाख कलर कॉम्बिनेशंस द्वारा प्रेरित है। एलजी मूडअपTM ना सिर्फ आपके मूड या व्‍यक्तित्‍व को प्रदर्शित करता है बल्कि आपकी लाइफस्‍टाइल में लग्‍जरी भी लेकर आता है और रोजमर्रा की जिंदगी में चार-चांद लगाता है। एलजी मूडअपTM में आधुनिक टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल किया गया है और यह एक बेहद खूबसूरत उत्‍पाद है जोकि आपको व्‍यक्तिगत लग्‍जरी का अहसास कराता है। भारत के लोगों के बीच अपनी जिंदगी में सहूलियत लाने के लिए विशिष्‍ट रूप से तैयार किये गये समाधानों की तलाश बढ़ रही है, ऐसे में एलजी मूडअपTM रेफ्रिजरेटर कस्टमाइजेशन को अगले स्तर पर लेकर आया है।          
इलेक्ट्रॉनिक कैटेगरी के इतिहास में एलजी ने एक जबर्दस्‍त उत्पाद पेश किया है, जिसने तकनीक और खूबसूरती को नई ऊंचाइयों तक पहुँचाया है। इस नए फ्रिज के दरवाजे में एलईडी पैनल लगा है जिसकी मदद से आप अपने मूड के अनुसार रंगों को बदल सकते हैं और घर में अपनी पसंद का माहौल बनाने के लिए अपना पसंदीदा म्‍यूजिक भी सुन सकते हैं।  
मूडअपTM  फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर को स्टाइल और कार्यात्मकता का निरंतर संयोजन प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक बनाया गया है, जो आधुनिक परिवारों की तरह-तरह की पसंद को पूरा करता है। आकर्षक, चमकीला, मजबूत और परिष्कृत डिजाईन से भरपूर यह रेफ्रिजरेटर ख़ूबसूरती का उदाहरण होने के साथ-साथ किसी भी रसोई की सुंदरता के आकर्षण को बढ़ाता है। इसकी अभिनव मूडअप विशेषता से यूजर्स अपने मूड के अनुसार रेफ्रिजरेटर की बाहरी लाइटिंग को कस्टमाइज कर सकते हैं और अपने घरों में खुद की पसंद का माहौल बना सकते हैं।
लॉन्च के विषय में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के डायरेक्टर होम अप्लायंसेज एवं एयर कंडीशनर, ह्वांग यंगमिन ने कहा, “लैक्मे फैशन वीक में गौरी और नैनिका के सहयोग से हम अपना नया उत्पाद,  मूडअपTM फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर पेश करके बहुत उत्‍साहित हैं। इस शानदार उत्पाद में वाइब्रैंट, बोल्‍ड, जिंदगी से भरपूर और आशावाद का हमारा साझा नजरिया साफ झलकता है, यह वास्‍तव में ‘लाइफ इज़ गुड’ के सार को दर्शाता है। इस रेफ्रिजरेटर में आधुनिक टेक्‍नोलॉजी और स्टाइल का संयोजन किया गया है जोकि भारतीय उपभोक्ताओं की लगातार बदलती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए एलजी की प्रतिबद्धता दर्शाता है। कस्टमाइज करने योग्‍य विशेषताओं और आधुनिक कार्यात्मकता के साथ मूडअपTM रेफ्रिजरेटर बेमिसाल सुविधा और परफॉर्मेंस देता है और उपभोक्ता के अनुभव को नये सिरे से परिभाषित करता है।”       
इस सिलसिले में गौरी और नैनिका ने कहा, “हम इस फैशन वीक में एलजी मूडअप™ के साथ सहयोग करके उत्‍साहित हैं। यह सहयोग उनके नए कंसेप्‍ट रेफ्रिजरेटर से प्रेरित विभिन्‍न भड़कीले रंगों से परे है। रेफ्रिजरेटर की आधुनिक एवं स्‍लीक डिजाइन अपनी सदाबहार लग्‍ज़री एव खूबसूरती के साथ गौरी एवं नैनिका फॉल विंटर 2024 कलेक्‍शन की नीति के अनुरूप है। रेफ्रिजरेटर में इनोवेशन एवं सोफिस्टिकेशन को बहुत ही सहजता से शामिल किया गया है । फ्रिज की खूबसूरती और गौरी एवं नैनिका फैशन की कहानी के बीच जो सिनर्जी है वह  सदाबहार खूबसूरती के साथ डिजाइन को मिलाने की साझा प्रतिबद्धता पर जोर देती है।’’
शो स्टॉपर और बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा, “लैक्मे फैशन वीक में गौरी और नैनिका के लिए वॉक करने का यह काफी उत्साहित करने वाला अनुभव था। मैं एलजी मूडअपTM रेफ्रिजरेटर के लॉन्‍च में शामिल होकर एवं गौरी और नैनिका के आकर्षक फैशन शो में शो स्टॉपर बनकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूँ। एलजी मूडअपTM रेफ्रिजरेटर के 1.7 लाख कलर कॉम्बिनेशन से प्रेरित उनके नए कलेक्शन को देखकर वास्‍तव में मुझे अद्भुत लगा। जिस तरह फैशन में खूबसूरती और इनोवेशन का सहज मिलन होता है, ठीक उसी तरह एलजी मूडअपTM रेफ्रिजरेटर स्टाइल के साथ टेक्‍नोलॉजी के संगम का जश्‍न मनाता है।”  
विकास निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है और एलजी मूडअपTM रेफ्रिजरेटर बाजार की लगातार उभरती उम्मीदों को पूरा करता है। यह अपनी खूबसूरती से मंत्रमुग्ध करने वाले रंगों से अपने घर पर मूड के अनुसार आपको माहौल बनाने की इजाजत देता है। यह केवल एक उपकरण नहीं है बल्कि यह आपकी रचानात्मकता का एक जिंदादिल कैनवास है, जो आपके घर के माहौल के अनुसार घुलमिल जाता है।  
नए एलजी मूडअपTM रेफ्रिजरेटर को सोफिस्टिकेशन को ध्‍यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसमें ज्‍यादा से ज्‍यादा स्‍टोरेज की सुविधा के लिए चार डोर्स दिए गए हैं। इसे दूसरे रेफ्रिजरेटर्स की भीड़ में अलग करने वाले एक फीचर में है इनके डोर पर एलईडी पैनल का होना। यह 1.7 लाख से ज्यादा जबर्दस्त कलर कॉम्बिनेशन के साथ उपभोक्ताओं को अपनी पसंद, मूड और पर्सनैलिटी के अनुसार रंगों को बदलने की इजाजत देता है। यह सब सहज रूप से एलजी थिनक्यू ऐप से नियंत्रित होता है। कस्‍टमाइजेशन में इस आधुनिक ट्विस्‍ट से किचन का अनुभव बेहतर होता है। 
इसके अलावा, इस रेफ्रिजरेटर में इंस्टाव्यू फीचर है, जो इसकी डिजाइनिंग में एक स्मार्ट संकलन है। फ्रिज के डोर पर डबल नॉक करने से इसका इंस्टाव्यू फंक्शन फ्रिज के अंदर रौशनी करता है। इससे यूजर्स को फ्रिज के डोर को पूरी तरह खोले बिना फ्रिज के अंदर झांककर सामान को देखने का मौका मिलता है। आधुनिक तकनीक और सोच-समझकर बनाए गए डिजाइन के संयोजन से यह रेफ्रिजरेटर दूसरे फ्रिज की भीड़ से अलग खड़ा नजर आता है। यह आकर्षित करने वाली खूबसूरती के साथ-साथ शानदार फंक्‍शनैलिटी भी पेश करता है। 
इस फ्रिज में बिल्ट-इन ब्लूटूथ स्पीकर उपभोक्‍ता को बेजोड़ अनुभव देता है। इस स्‍पीकर को आप किसी भी बाहरी डिवाइस से कनेक्‍ट कर सकते हैं और अपनी पसंद का संगीत सुन सकते हैं। यह स्पीकर कई मोड, जैसे बाउंस मोड और फ्लो मोड में आता है, जिससे आपका घर पार्टी करने के लिए परफेक्ट बन जाता है।  
इस रेफ्रिजरेटर में और भी अनेक दिलचस्प फीचर्स शामिल हैं, जो इसे एक परफेक्‍ट उपकरण बनाते हैं। मूडअपTM रेफ्रिजरेटर में कई तरह के स्मार्ट अलार्म कलर सिस्टम जैसे इंटेलिजेंट फीचर्स हैं, जिसमें डोर ओपन अलर्ट, वेलकम लाइट और नाइट-टाइम मूड लाइट शामिल है। इनसे किचन में सुविधा और सुरक्षा, दोनों बढ़ती है। फ्रिज के अंदर के रखे सामान को आसानी से देखने के लिए इन्स्टाव्यू टेक्‍नोलॉजी, सुविधाजनक स्टोरेज के लिए बाहर खींचने योग्य रैक, और खाने को खराब होने से बचाने के लिए तापमान के उन्नत प्रबंधन के साथ-साथ यह रेफ्रिजरेटर आधुनिक परिवारों के लिए बेजोड़ कार्यात्मकता प्रदान करता है। मूडअपTM रेफ्रिजरेटर को एलजी थिंकTM ऐप से इंटीग्रेट किया गया है जिससे इसे दूर से ही कण्ट्रोल और मॉनिटर किया जा सकता है। इससे यूजर सहूलियत और मन की शांति मिलती है। डोर कूलिंग+ टेक्नोलॉजी के द्वारा यह हर शेल्फ में एक समान कूलिंग सुनिश्चित करता है। हाइजीन फ्रेश+ टेक्नोलॉजी बैक्टीरिया की सक्रियता कम करती है और खाद्य पदार्थों को लम्बे समय तक ताजा बनाए रखती है।   
एलजी का मूडअपTM रेफ्रिजरेटर पारंपरिक रूप से किचन में प्रयोग किए जाने वाले उपकरणों से काफी अलग और बेहतर है। यह आधुनिक जीवन का प्रतीक है, जिससे आपको अपने परिवेश को खूबसूरत बनाने और अपनी जीवनशैली को बेहतर बनाने की सुविधा मिलती है। 

मूडअपTM रेफ्रिजरेटर के साथ एलजी ऑबजेट कलेक्शन के लॉन्‍च ने भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरत के अनुसार यूजर्स को नए-नए सोल्यूशन देने में इसकी नेतृत्‍वकारी स्थिति को और मजबूत किया है। मूडअपTM रेफ्रिजरेटर के साथ स्टाइल और फंक्‍शनैलिटी के शानदार संयोजन की खोज कीजिए। अब यह रेफ्रिजरेटर भारत में 4,49,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like