GMCH STORIES

कांग्रेस काम करती है जबकि भाजपा सिर्फ राजनीति करती है - श्री ताराचंद मीणा

( Read 1821 Times)

26 Mar 24
Share |
Print This Page

कांग्रेस काम करती है जबकि भाजपा सिर्फ राजनीति करती है -  श्री ताराचंद मीणा

उदयपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी श्री ताराचंद मीणा की गोगुंदा विधानसभा क्षेत्र में बैठक संपन्न।

 

उदयपुर। 26 मार्च। उदयपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी श्री ताराचंद मीणा की गोगुंदा विधानसभा क्षेत्र में बैठक संपन्न हुई। उदयपुर देहात जिला कांग्रेस प्रवक्ता डॉ संजीव राजपुरोहित ने बताया कि उदयपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री ताराचंद मीणा ने महाराणा प्रताप की राजतिलक स्थली गोगुन्दा से केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को झूमलों और झूठे वायदो की सरकार बताते हुये आमजन से इस अंग्रेज मानसिकता वाली भाजपा सरकार को उखाड फैंकने का आह्वान किया।

     श्री मीणा ने गोगुन्दा में ब्लाॅक एवं मजावद पाटिया एवं वाकल मंडल कांग्रेस के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नें मुझे उदयपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। मैं आपकी सेवा के लिए कलक्टर की कुर्सी को छोडकर आपकी सेवा के लिए आया हूं। उन्होंने कहा कि आपने अगर कांग्रेस पार्टी को जिताकर मुझे सेवा करने मौका दिया तो मैं आपकी सेवा में कोई कसर नहीं रखूंगा। श्री मीणा ने कहा कि राज्य में पूर्ववर्ती मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार संवेदनशील एवं पारदर्शीता की सरकार थी। और पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने आमजन की भलाई के लिए कई योजनाएं बनाई और उन्हें क्रियान्वित भी किया लेकिन राज्य में जबसे भाजपा सरकार आई उन्होंने उन जनउपयोगी योजनाओं को बंद कर दिया। कांग्रेस काम करी है और भाजपा सिर्फ राजनीति करती है। भाजपा की सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। यह सरकार जुमलों और झूठे वादो की सरकार है। इससे अपने को बचना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गारंटी पर गारंटी की बात तो करते है लेकिन उन्होंने देश की जनता वर्ष 2014 में प्रति वर्ष दो करोड युवाओं को नौकरी देने की गांरटी दी उस गारंटी का क्या हुआ? जनता को भाजपा के लोगों से इसका सवाल करना चाहिये। बैठक को संबोधित करते हुये प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री लालसिंह झाला ने कहा कि अशोक गहलोत की सरकार ने अनेक तरह योजना चलाकर गांव और गरीब लोगों का जीवन यावन में सुधार लाया था। राजस्थान में भजनलाल की सरकार आते ही सभी कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया गया है। चिरंजीवी स्वास्थ्य योजना, फूड पैकेट योजना, महिलाओं के लिए निशुल्क मोबाइल वितरण, सामाजिक सुरक्षा पेंशन जैसे कई योजनाओं को बंद कर दिया गया है। अब राशन की दुकान पर मोदीजी की फोटा वाला खाली थैला वितरित किया जा रहा है।

पूर्व मंत्री डा. मांगीलाल गरासिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता ने मामूली अंतर से हराने के बावजूद इस क्षेत्र की जनता में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जीताने के लिए भारी उत्साह है। एक और कांग्रेस पार्टी ने पूर्व जिला कलक्टर ताराचंद जी मीणा को टिकट देने पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उन्होंने कहा कि मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ सभी ग्राम पंचायत एवं बूथ पर कांग्रेस पार्टी को विजयी बनाने के लिए जूट जाये।बैठक को जिला फूटबाल संघ के अध्यक्ष अभिमन्युसिंह झाला, पार्षद गौरव प्रतापं सिंह, ब्लाॅक कांग्रेस के अध्यक्ष रामसिंह चदाणा, देहात जिला उपाध्यक्ष नारायण पालीवाल, पूर्व प्रधान तुलसी मेघवाल, नाथुलाल मेघवाल, क्रय विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष हरीसिंह झाला, प्रहलादसिंह झाला, पूर्व जिला परिषद सदस्य नाथुलाल मेघवाल, तेजसिंह चारण, ओबीसी ब्लाॅक अध्यक्ष भैरूलाल सुथार, पूर्व सरपंच करणसिंह झाला, उपसरपंच लालकृष्ण सोनी, करणी सेना के जिलाध्यक्ष जीवनसिंह देवडा, जनजाति ब्लाॅक अध्यक्ष भंवरलाल गमेती, अमराराम गमेती, मंडल अध्यक्ष फतहसिंह झाला, किशनसिंह चदाणा, हिरसिंह मादरेचा, लैम्पस अध्यक्ष गिरवर चैधरी, फतहलाल मेघवाल, भीखचंद कुकडा खेडा, पाडलो का चोरा सरपंच बाबूलाल, लैम्पस अध्यक्ष चेनसिंह भादवीगुडा, सहकारी समिति अध्यक्ष रामेश्वर चैधरी, पूर्व सरपंच प्रभुलाल मेघवाल, बाबुसिंह देवडा, फतहलाल चैधरी, रामचन्द्र चैधरी सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।इससे पूर्व श्री मीणा ने गोगुन्दा पहुंचकर बाईपास पर हनुमान मंदिर के दर्शन कर आर्शिावाद लिया। इसके बाद महाराणा प्रताप की राजतिलक स्थली महादेवजी की बावडी पहूंचकर महाराणा प्रताप एवं भीलू राणा की प्रतिमा को पुष्पांजलि अर्पित किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like