GMCH STORIES

प्रधानमंत्री ने किया झुंझुनू प्रगति रिपोर्ट पुस्तिका का विमोचन

( Read 5365 Times)

10 Aug 16
Share |
Print This Page
नई दिल्ली । झुंझुनू सांसद श्रीमती संतोश अहलावत द्वारा पिछले दो वर्षों में जिले में किये गए विकास कार्यों पर बनी पुस्तिका का लोकार्पण प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा नई दिल्ली में किया गया।
इस पुस्तिका में पिछले दो वर्षों में केंद्र तथा राज्य सरकार द्वारा जिले में किये गए विकास कार्यों का विस्तार पूर्वक विवरण दिया गया है। सांसद श्रीमती अहलावत की किताब का वितरण आज संसद में सांसदों की बैठक के दौरान भी किया गया।
56 पन्नों की इस पुस्तिका में सांसद श्रीमती संतोश अहलावत द्वारा सदन में उनके द्वारा जिले से सम्बंधित उठाये गए प्रश्न एवं मुद्दों का विवरण, सांसद स्थानीय क्षेत्रा विकास योजना के अंतर्गत जिले में खर्च की गई राशि का विवरण, जिले में चलाये गए ‘सांसद चौपाल में’ नामक कार्यक्रम, केंद्र सरकार की योजनाओ का जिले में सफलपूर्वक क्रियान्वन का विवरण, जिले के छात्रा - छात्राओं तथा युवाओ को संसदीय कार्यप्रणाली से अवगत करने के उदेश्य से सांसद अहलावत द्वारा कराये जा रहे संसदीय शैक्षणिक दौरों का विवरण, तथा उपलब्दियों भरे दो वर्ष शीर्षक के अंतर्गत पिछले दो साल में जिले में केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा किये गए व्यय का विवरण दिया गया है।
सांसद श्रीमती अहलावत ने बताया कि यह पुस्तिका जिले में सभी अटल सेवा केंद्रों पर वितरण की जाएंगी, ताकि जिले के प्रत्येक नागरिक को पता चले की सरकार द्वारा क्या-क्या विकास कार्य किये गए है।
This Article/News is also avaliable in following categories : My Rajasthan News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like