GMCH STORIES

राजस्थान, गोवा, महाराष्ट्र, साउथ, कश्मीर, पंजाब की दिखी झलक

( Read 1878 Times)

11 Dec 23
Share |
Print This Page
राजस्थान, गोवा, महाराष्ट्र, साउथ, कश्मीर, पंजाब की दिखी झलक

उदयपुर। जैन सोशल ग्रुप अनंता की ओर से रोटरी बजाज भवन में उपलब्धि एवं सुनहरा भारत थीम पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया ।
उपलब्धि कार्यक्रम के तहत जहां तप व उपवास करने वाले जैन बंधुओ का सम्मान किया गया, तो वहीं जेएसजी अनन्ता द्वारा 6 महीने में हुई ऑनलाइन प्रतियोगिता के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया गया, इसके साथ ही 6 राज्यों की संस्कृति को दर्शाते हुए 7 ग्रुप्स के 83 प्रतिभागियों ने सुनहरा भारत के रूप में रेम्प वाक कर प्रस्तुत किया गया।
जेएसजी अनंता की अध्यक्ष  डॉ. शिल्पा नाहर ने बताया कि सुनहरा भारत थीम पर दो ग्रुप में राजस्थान इसके अलावा गोवा, गुजरात, कश्मीर, महाराष्ट्र, दक्षिण भारत और पंजाब के परिधानों के साथ ग्रुप के सदस्यों ने एक से बढ़कर एक मनमोहक प्रस्तुतियों से समा बांध दिया। 
कश्मीर की नजाकत भरी खूबसूरती,गोवा का अफलातून स्टाइल, महाराष्ट्र, दक्षिण भारत, राजस्थान की संस्कृति, पंजाब का गिद्दा और गुजरात के परिधानों समेत सभी ने हर राज्य को विभिन्न प्रोप के जरिये प्रस्तुत किया। 35 से 65 उम्र के इन 83 सदस्यों की एनर्जी ने अनन्ता के पदाधिकारियों समेत सभी अतिथियों को भी झूमने पर मजबूर कर दिया, निर्णायक रूप में मेवाड़ रीजन के अरुण माण्डोत, प्रमिला जैन ने गुजराती ग्रुप को प्रथम स्थान दिया।

जेएसजी अनंता के सचिव राजेश सिसोदिया ने बताया कि उपलब्धि कार्यक्रम के दौरान 8 तपस्वियों का अभिनंदन, महावीर भजन प्रतियोगिता के 3 विजेताओं, सेल्फी विद डॉटर के 5 विजेताओं, मतदान दिवस में लॉटरी से निर्धारित 5 विजेताओं और जैन प्रश्नोत्तरी के 3 विजेताओं समेत सुनहरा भारत के विजेता गुजराती ग्रुप को जेएसजी मेवाड़ मारवाड़ रीजन के अध्यक्ष अनिल नाहर, फेडरेशन सचिव मोहन बोहरा, अरुण खमेसरा, शशीकांत जैन, ललित कच्छारा विनोद चपलोत, अनिल मानावत, कुशल बाफना आदि ने सम्मानित किया।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like